लॉकडाउन में टूटी ट्विंकल खन्ना की चप्पल और चश्मा, Video में यूं चिपकाती आईं नजर…

बॉलीवुड, मनोरंजन

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • ट्विंंकल खन्ना का वीडियो हुआ वायरल
  • लॉकडाउन में टूटी उनकी चप्पल और चश्मा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के खतरे के कारण देश में 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है. इस लॉकडाउन के कारण जनता को परेशानी का भी सामना करना पड़ रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ट्विंकल (Twinkle Khanna Instagram) अपनी टूटी हुई चप्पल और चश्मा दिखाती नजर आ रही हैं. बता दें, एक्ट्रेस  ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फोटो और वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं. लॉकडाउन  (Lockdown) के बीच ट्विंकल ने एक वीडियो फैन्स के साथ साझा किया है. 

संबंधित

इस वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बीवी अपनी टूटी हुई चप्पल ग्लू गन से चिपकाती नजर आ रही हैं, हालांकि, वह उनसे चिपक नहीं पाती जिसके बाद वह जोरों से हंसने लगती हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने अपना टूटा हुआ चश्मा टेप से चुपकाया है. वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने कैप्शन में लिखा, “मुझे पता है कि यहां ज्यादा बड़ी समस्याएं हैं लेकिन इसने मुझे ब्रेकिंग पाइंट पर पहुंचा दिया है.” ट्विंकल खन्ना के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वहीं, बता दें, स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए ताजा आंकड़ों के अनुसार भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 2547 हो चुकी हैं. वहीं मरने वालों का आंकड़ा 62 पहुंच गया है. इसके अलावा 163 लोगों का उपचार किया जा चुका है. पिछले 24 घंटे में  478 नए मामले सामने आए हैं. बता दें कि देश में कोरोना संकट को लेकर 14 अप्रैल तक लॉकडाउन जारी है.

Articles You May Like

चीन से नाराज अमेरिका ले सकता है बड़ा फैसला, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कही ये बात
बच्चे से माता-पिता ने छीना मोबाइल, तो 13 साल के लड़के ने उठाया ये खतरनाक कदम
जीआर चिन्ताला ने नाबार्ड के अध्श्क्ष का पदभार संभाला
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने किया विश्व स्वास्थ्य संगठन से संबंध समाप्त करने का ऐलान
लॉकडाउन में 8 बार आ चुका दिल्ली में भूकंप, क्या है वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *