लॉकडाउन के बीच सलमान खान को लेकर आई बड़ी खबर, 25000 दिहाड़ी मजदूरों की कर रहे मदद

बॉलीवुड, मनोरंजन

सलमान खान (Salman Khan)

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर दुनिया भर में जंग जारी है. भारत में 21 दिन का लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है और फिल्मी दुनिया से जुड़ी हस्तियां कोरोना के खिलाफ जंग में दिल खोलकर दान दे रही हैं. अब सलमान खान (Salman Khan) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. उन्होंने कोरोनावायरस के कारण देश में जारी लॉकडाउन के बीच 25000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद कर रहे हैं. हालांकि बॉलीवुड के दबंग खान इन मजदूरों की किस रूप में मदद कर रहे हैं इसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है. सलमान खान (Salman Khan) से जुड़ी यह खबर पिंकविला में छपी है.

संबंधित

इस रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 25000 दिहाड़ी मजदूरों की सलमान खान (Salman Khan) मदद कर रहे हैं. इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों ने यह खबर दी है. वैसे भी सलमान खान को गरीबों की मदद के लिए जाना जाता है. सलमान खान का एनजीओ लोगों को उनकी शिक्षा और चिकित्सा जरूरतों को लेकर मदद प्रदान करता रहा है. बता दें कि शनिवार को ही अक्षय कुमार ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग के लिए 25 करोड़ रुपये दान दिए थे.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से पहले बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़,  अलु अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किए. यहीं नहीं कमल हासन ने तो अपने घर को ही अस्पताल बनाने की पेशकश कर दी है. वहीं, टेलीविजन क्षेत्र से कपिल शर्मा ने 50 लाख रुपये दान किए. भोजपुरी इंडस्ट्री से अक्षरा सिंह ने एक लाख रुपये और रवि किशन ने एक माह की सैलरी प्रधानमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की है. 

देश में कोरोनावायरस के मरीजों का आंकड़ा 979 तक पहुंच गया है. वहीं अब तक 25 मरीजों की मौत हो चुकी है. राहत वाली बात ये है कि 87 मरीज ठीक भी हो चुके हैं.अब तक मिल रही जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल, तेलंगाना, तमिलनाडु, पंजाब, केरल, जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, बिहार में एक-एक मरीजों की मौत हुई हैं. वहीं महाराष्ट्र में 6, मध्य प्रदेश में 2, कर्नाटक में 3 और गुजरात में 5 मरीजों की मौत हुई है. इन आंकड़ों से जाहिर है कि आज सुबह ही 61 नए  मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

Articles You May Like

लॉकडाउन बढ़ने पर फूट-फूट कर रोने लगीं भारती सिंह, रोते हुए बोलीं- अच्छी बात हैं… देखें वायरल Video
अमेरिका में हिंसा पर संयुक्त राष्ट्र प्रमुख बोले, ‘नस्लवाद एक विद्वेष है, हमको इसे पूरी तरह खारिज करना चाहिए’
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने उनके भाई पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, दर्ज कराई शिकायत
कोविड-19 महामारी के बीच वित्त, स्वास्थ्य सेवाओं को निशाना बना रही हैं साइबर अपराध कंपनियां: गूगल
मां के शव के पास खेलते इस बच्चे का वीडियो हुआ था वायरल, अब शाहरुख खान ने बढ़ाया मदद का हाथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *