राहुल ने किसी दलाल की दाल न गलने के कारण तो नहीं किया देश की सुरक्षा से खिलवाड़ा : योगी

देश

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राफेल मामले में उच्चतम न्यायालय के निर्णय के बाद कांग्रेस पर गम्भीर आरोप लगाते हुए शुक्रवार को कहा कि कहीं ऐसा तो नहीं कि क्वात्रोची और मिशेल जैसे दलालों की दाल न गलने की वजह से राहुल गांधी और उनकी पार्टी ने इस मुद्दे पर अनर्गल आरोप लगाते हुए देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया.

मुख्यमंत्री ने उच्चतम न्यायालय के राफेल सौदों की जांच वाली याचिकाओं को खारिज करने के बाद संवाददाताओं से कहा,‘‘देश राहुल गांधी से जानना चाहता है कि उनकी सूचना का स्रोत क्या है. किसके कहने पर उन्होंने अनर्गल आरोप लगाकर भारत की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का प्रयास किया था. कहीं ऐसा तो नहीं कि किसी मिशेल या क्वात्रोची सरीखे दलालों की दाल न गलने की वजह से कांग्रेस को मौका न मिला हो और उसने देश की सुरक्षा से खिलवाड़ किया हो.”    

राफेल सौदे की जांच पर कोर्ट का फैसला आते ही यह बोले बीजेपी के नेता..

उन्होंने कहा ‘‘वे कौन लोग हैं जो भारत की बढ़ती हुई सुरक्षा क्षमता को देखना नहीं चाहते. देश की सबसे पुरानी पार्टी होने के नाते कांग्रेस और उसके नेता को जिम्मेदारी का परिचय देना चाहिए था. अदालत के फैसले के बाद कांग्रेस का झूठ साबित हो चुका है. राहुल गांधी को राफेल मुद्दे पर राजनीतिक लाभ के लिए देश की छवि को खराब करने के लिए देश की जनता और सेना से माफी मांगनी चाहिए.”    

टिप्पणियां

VIDEO : राहुल गांधी ने कहा- चौकीदार ही चोर है

योगी ने कहा,‘‘कांग्रेस के शासनकाल में देश के रक्षा सौदों में दलाली होती रही. मिशेल जैसे दलालों को प्रश्रय देकर देश की सुरक्षा और सम्मान के साथ जिस तरह के खिलवाड़ होते रहे हैं उसी तरह कांग्रेस अब भी खिलवाड़ करती दिखाई दे रही है.”
(इनपुट भाषा से)

Articles You May Like

122 मलेशियाई तबलीगियों को मिली जमानत
मौजूदा आर्थिक परिदृश्य चुनौतीपूर्ण, लेकिन ग्राहकों को समझने में मददगार : चंद्रशेखरन
सरकार की सकारात्मक पहल से जीएसटी, ऑटोमोबाईल, कृषि सहित अन्य क्षेत्रों में आयी तेजी – छत्तीसगढ़ सरकार
अप्रैल-जून में उर्वरकों की बिक्री 83 प्रतिशत बढ़कर 111.61 लाख टन रही: सरकार
माधुरी दीक्षित ने सरोज खान के निधन पर जताया शोक, पोस्ट शेयर कर बोलीं- मैं टूट चुकी हूं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *