राजस्थान पटवारी पदों का लास्ट डे आज

कैरियर, जॉब junction
NBT

Rajasthan Patwari 2020: राजस्थान में पटवारी पदों पर आवेदन का आज अंतिम दिन है। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 20 जनवरी 2020 को शुरू हुई थी। आवेदन करने का आज अंतिम दिन है। इसके अलावा आज ही ऑनलाइन फीस भुगतान और कियोस्क के जरिए फीस भुगतान का भी अंतिम दिन है।

राजस्थान पटवारी (Rrajasthan Patwari Form Online 2020) ऑनलाइन फॉर्म आप राजस्थान स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड की ऑफिशल वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर भर सकते हैं। ध्यान रहे कि आवेदन केवल ऑनलाइन माध्यम से ही स्वीकार किए जाएंगे। अन्य किसी माध्यम से भेजे गए आवेदन स्वीकार नहीं होंगे। आपकी सुविधा के लिए यहां हम आपको राजस्थान पटवरी 2020 पदों के लिए आवेदन का डायरेक्ट लिंक भी दे रहे हैं।

राजस्थान पटवारी आवेदन के लिए आवेदकों के पास राजस्थान SSO आईडी होनी चाहिए। इसके बाद वो आवेदन कर पाएंगे। आवेदन के लिंक में पहले एसएसओ आईडी का लिंक ही दिया गया है। अगर आपको फॉर्म भरने में कोई दिक्कत आ रही है तो आप नीचे दिए गए नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

किसी भी तरह की परेशानी होने पर इन नंबर्स संपर्क करें

ऐप्लिकेशन से संबंधित9352323625/7340557555
फीस भुगतान से संबंधित0141-2221424/2221425
विज्ञप्ति से संबंधित0141-2722520

इन पदों के लिए आवेदक की न्यूनतम आयु 18 वर्ष होनी चाहिए जबकि अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष है। सफलतापूर्वक आवेदन के बाद आवेदकों को ई ऐडमिट कार्ड ऑफिशल वेबसाइट से डाउनलोड करना होगा। ध्यान रहे कि किसी भी आवेदक को ऐडमिट कार्ड डाक या ईमेल के माध्यम से नहीं भेजे जाएंगे। आवेदकों को इन्हें खुद ही डाउनलोड करना होगा। प्रवेश पत्र या ऐडमिट कार्ड जारी होने की सूचना सामाचार पत्र और ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से दी जाएगी। इसलिए आवेदन के बाद ऑफिशल वेबसाइट को लगातार चेक करते रहें। आवेदन की पूरी डीटेल आप ऑफिशल नोटिफिकेशन में पढ़ सकते हैं जिसका डायरेक्ट लिंक हम नीचे दे रहे हैं।

Rajasthan Patwari 2020 Notification देखने के लिए क्लिक करें

Rajasthan Patwari Online Form 2020 भरने के लिए क्लिक करें

Articles You May Like

सलमान खान ने पनवेल में की टीम के साथ साइकलिंग, जैकलीन फर्नांडीस भी साथ आईं नजर- देखें Video
लद्दाख में चीन ने चुपके से चली ‘करगिल चाल’
‘मोदी इकॉनमी’ की रेटिंग कचरे से भी बुरी: राहुल
Covid-19 के इलाज में Hydroxychloroquine को खतरा बताने वाले रिसर्चर्स ने अपनी स्टडी ली वापस
ट्विटर ने हटाया डोनाल्ड ट्रम्प का वीडियो, अमेरिकी राष्ट्रपति के आरोप के बाद जैक डोर्सी ने दी सफाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *