राजस्थान पटवारी: आज आवेदन का अंतिम दिन

कैरियर, जॉब junction
NBT

Rajasthan Patwari Last Date 2020: राजस्थान में पटवारी पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया अगले हफ्ते खत्म होने जा रही है। बता दें कि पटवारी पदों पर आवेदन की अंतिम तारीख 19 फरवरी 2020 थी जिसे आगे बढ़ा कर 26 फरवरी 2020 कर दिया गया है। ध्यान रहे कि आवेदन से लेकर ऑनलाइन फीस भुगतान और कियोस्क के जरिए फीस भुगतान सभी की अंतिम तारीख 26 फरवरी 2020 है।

राजस्थान पटवारी (RSMSSB Patwari Recruitment Online Form 2020) पदों के लिए आवेदन केवल ऑनलाइन ही किया जा सकता है अन्य किसी माध्यम से भेजे गए आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। आवेदन के लिए आवेदकों के पास SSO ID होना जरूरी है। इसके बाद ही आवेदन किया जा सकता है। यहां हम आपको आवेदन का डायरेक्ट लिंक भी दे रहे हैं।

अगर आपके पास SSO ID नहीं है तो आप इसे किसी राज्य के निर्धारित ई-मित्र कियोस्क/ जन सुविधा केन्द्र के माध्यम से से बनवा सकते हैं और इन्ही के माध्यम से ऑनलाइन फॉर्म भी भर सकते हैं। पूरा फॉर्म भरने के बाद आवेद को ईऊ मित्र कियोस्क को 30 रूपए का भुगतान करना होगा। इसमें 20 रुपए आवेदन पत्र भरने और 10 रुपए फीस भुगतान के देने होंगे। SSO ID बनने के बाद ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू होगी।

ऑनलाइन आवेदन से पहले आवेदक इन पदों के लिए जारी की गई नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ ले ताकि आवेदन करने में या इसके बाद कोई परेशानी उत्पन्न न हो।

RSMSSB Patwari Recruitment Online Form 2020 के लिए क्लिक करें

RSMSSB Patwari 2020 Notification के लिए क्लिक करें

Articles You May Like

अक्षय कुमार ने निसर्ग तूफान को लेकर दी चेतावनी, Video शेयर कर बोले- 2020 रह-रहकर परेशान कर…
George Floyd: भारतीय-अमेरिकी डॉक्टरों ने जॉर्ज फ्लॉयड की मौत और नस्लभेदी संस्कृति की आलोचना की
विद्युत क्षेत्र के लाखों कर्मचारियों ने बिजली संशोधन विधेयक के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन: एआईपीईएफ
नासा के दो अंतरिक्ष यात्रियों को लेकर गया स्पेस एक्स का यान सफलता पूर्वक इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन से जुड़ा
इन 4 लोगों ने जीत लिया पीएम मोदी का दिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *