रणबीर कपूर अपने बेटे का निकनेम रखना चाहते हैं ‘उल्लू का…’, एक्टर ने Video में किया खुलासा

बॉलीवुड, मनोरंजन

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का पुराना वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रणबीर कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • अपने बेटे का नाम रखना चाहते हैं ‘उल्लू का…’
  • एक्टर का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लागू है. ऐसे में सेलेब्स भी अपना पूरा समय घर में बिता रहे हैं, हालांकि, इस दौरान वह अपने पुराने वीडियो से लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा हैं. बता दें, देश में लॉकडाउन (Lockdown) का यह पांचवा चरण चल रहा है, ऐसे में देशवासियों को सरकार ने थोड़ी रियायतें दे दी हैं. इसी बीच हाल ही में रणबीर कपूर का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ इंटरव्यू दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

वीडियो में जब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से यह पूछा जाता है कि वह अपने बेटे को क्या निकनेम देना चाहते हैं, तो इस पर एक्टर कहते हैं, “पंजाबी यह ज्यादातर प्यार से बोलते हैं. तो मैं अपने बेटे को ‘उल्लू का पट्ठा’ बोलना चाहूंगा क्योंकि इसका मतलब मैं उल्लू हैं.” रणबीर कपूर की बात को सुन  कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी अपनी हंसी रोकने की खूब कोशिश करती हैं. एक्टर के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

वहीं, एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में एक्टर के अलावा आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन मौनी रॉय मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. रणबीर और आलिया की इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है, साथ ही यह इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है.

Articles You May Like

केवल भारतीय स्वामित्व वाले उपक्रमों को एमएसएमई में वर्गीकृत किया जाए :लघु उद्योग भारती
अप्रैल-जून में उर्वरकों की बिक्री 83 प्रतिशत बढ़कर 111.61 लाख टन रही: सरकार
जी-20 देशों ने सात महीनों में 59 आयात प्रतिबंधात्मक कदम उठाये: डब्ल्यूटीओ
लद्दाख हिंसा: भारत-चीन में हर हफ्ते बातचीत
सुष्मिता सेन की ‘आर्या’ पर शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट शेयर कर दिया रिएक्शन, तो एक्ट्रेस बोलीं- यहां आपके जैसा कोई नहीं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *