ममता बनर्जी ने ट्वीट कर शाहरुख खान की पहल पर दिया रिएक्शन तो किंग खान बोले- भाई बनकर हाथ बंटाना…

बॉलीवुड, मनोरंजन

ममता बनर्जी ने शाहरुख खान की जमकर की तारीफ

खास बातें

  • शाहरुख खान ने कोरोना के खिलाफ की बड़ी मदद
  • ममता बनर्जी ने किया ट्वीट
  • शाहरुख खान ने यूं दिया जवाब

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की कंपनियों ने हाल ही में कोविड-19 (Covid-19) की लड़ाई में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और सरकार के प्रयासों का समर्थन करते हुए कई पहल की घोषणा की है.  शाहरुख खान की इस पहल की खूब तारीफ हो रही है, और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बाद पश्मिच बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने भी ट्वीट के जरिये बॉलीवुड के किंग खान की जमकर तारीफ की है. शाहरुख खान ने भी ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के इस ट्वीट का रिप्लाई किया है. 

संबंधित

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की तारीफ करते हुए लिखा है, ‘शुक्रिया शाहरुख खान, इस चुनौती भरे समय में आपका योगदान बहुत सारे परेशान लोगों की मदद करने में काम आएगा. आपको अपना रोल मॉडल समझने वाले करोड़ों लोगों का आपका यह मानवीय चेहरा प्रेरित करेगा.’

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के इस ट्वीट का शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी जवाब दिया, ‘दीदी, आपके निस्वार्थ मानवीय कार्य में भाई बनकर हाथ बंटाना, मेरा कर्तव्य है.’ इसके साथ ही शाहरुख खा ने रवींद्रनाथ टैगोर की कुछ पंक्तियां भी शेयर की हैं. शाहरुख खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 

इस अविश्वसनीय पहल के साथ, शाहरुख खान ने अपनी कंपनियों के समूह के साथ मदद का हाथ बढ़ाया है. सरकारी कोष से लेकर 50,000 पीपीई किट, मुंबई के 5500 परिवारों की खाद्य आवश्यकताओं, 10,000 लोगों के लिए 3 लाख भोजन किट, दिल्ली में 2500 दिहाड़ी मजदूरों के लिए किराने और 100 एसिड सर्वाइवर को आर्थिक मदद प्रदान करने तक, उनकी पहल का उद्देश्य सोसाइटी के विभिन्न लोगों तक पहुंचना है और यही वजह है कि अभिनेता की इस दृष्टि को बेहद सराहाया जा रहा है.

Articles You May Like

भारत और चीन से हुई है बात, सीमा विवाद पर मध्यस्थता को तैयार है अमेरिका: डोनाल्ड ट्रंप
New Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे और निरहुआ के रोमांटिक सॉन्ग का धमाका, बार-बार देखा जा रहा Video
चीन ने भारत से सुअर के मांस आयात पर लगायी रोक : रपट
बॉलीवुड एक्ट्रेस सुनील ग्रोवर के साथ रोमांटिक गाने पर ‘नागिन डांस’ करती आईं नजर, थ्रोबैक Video हुआ वायरल
अक्षय कुमार पर लगा उनकी बहन और बच्चों के लिए चार्टर्ड फ्लाइट बुक करने का आरोप, तो एक्टर का यूं आया रिएक्शन…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *