बॉलीवुड डायरेक्टर ने शाहरुख खान के डोनेशन पर किया रिएक्ट, बोले- संकट के इस समय में…

बॉलीवुड, मनोरंजन

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के डोनेशन पर ओनिर (Onir) ने यूं रिएक्ट किया है.

खास बातें

  • शाहरुख खान ने डोनेशन का किया ऐलान
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर ने यूं किया रिएक्ट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) का कहर दिन-ब-दिन देश पर बढ़ता जा रहा है. वहीं, बॉलीवुड कलाकार किसी न किसी तरह जनता की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी लोगों की सहायता के लिए आगे आए. बता दें कि किंग खान ने पीएम केयर फंड में डोनट करने के साथ-साथ और भी कई बड़े ऐलान किये, जिसमें दिहाड़ी मजदूरों के घर एक महीने तक खाना पहुंचाना, एसिड सर्वाइवर की सहायता करना और कई बड़ी चीजें शामिल थीं. अब इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने रिएक्ट किया है. 

संबंधित

ओनिर (Onir Twitter) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के डोनेशन देने को लेकर उनकी तारीफ की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “बॉलीवुड का राजा, दिलों का राजा भी है. धन्यवाद शाहरुख खान और उनकी टीम जिन्होंने संकट के इस समय में दयालुता का काम किया.” ओनिर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बता दें,  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने गुरुवार को अपनी कंपनियों के समूह के साथ मदद का हाथ बढ़ाया. सरकारी कोष से लेकर 50,000 पीपीई किट, मुंबई के 5500 परिवारों की खाद्य आवश्यकताओं, 10,000 लोगों के लिए 3 लाख भोजन किट, दिल्ली में 2500 दिहाड़ी मजदूरों के लिए किराने और 100 एसिड सर्वाइवर को आर्थिक मदद प्रदान करने तक, उनकी पहल का उद्देश्य सोसाइटी के विभिन्न लोगों तक पहुंचना है और यही वजह है कि अभिनेता की इस दृष्टि को बेहद सराहा जा रहा है.

Articles You May Like

New Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह के नए गाने ‘कोरा में आजा छोरा’ ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, देखें Video
Earbuds: Xiaomi ने भारत में लॉन्च किए Redmi ईयरबड्स S, जानें कीमत
चीन ने भारत से सुअर के मांस आयात पर लगायी रोक : रपट
शुक्रवार को देश में 513 घरेलू उड़ानों का परिचालन, 39,969 यात्रियों ने यात्रा की : पुरी
अनलॉक 1: गाइडलाइन्स जारी, कब क्या खुलेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *