बॉलीवुड एक्टर ने Covid- 19 पर नेताओं से की 10 करोड़ दान करने की मांग, बोले- इनके पास जो है वह जनता का ही है…

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली:

पूरी दुनिया में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर देखने को मिल रहा है. भारत में कोरोनावायरस के कारण कई फिल्मी कलाकारों ने दान भी दिये हैं. कोरोनावायरस को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने कहा कि हर नेता को कोरोनावायरस के लिए कम से कम 10 करोड़ रुपये दान करने चाहिए. इसके आगे उन्होंने लिखा कि जो इनके पास है वह सब पब्लिक का ही तो है. कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

टिप्पणियां

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में नेताओं को पैसे दान करने की सलाह दी. उन्होंने लिखा, “हर राजनेता को कोरोनावायरस से लड़ने के लिए करीब 10 करोड़ रुपये दान करने चाहिए. जो इनके पास है वो सब पब्लिक का ही तो है.” बता दें कि कोविड 19 के लिए प्रकाश राज, कमल हासन, राहत इंदौरी और कई बॉलीवुड कलाकारों ने दान दिये. वहीं, टीवी के सुपरस्टार कपिल शर्मा ने भी कोरोनावायरस से लड़ने के लिए 50 लाख रुपये पीएम रिलीफ फंड में दान दिये. वहीं, कमाल आर खान की बात करें तो वह अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं.

बता दें कि देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. अब तक कुल 694 लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं, साथ ही 16 लोगों की मौत हो चुकी है. गुरुवार को तीन COVID-19 संक्रमित मरीजों की मौत होने से मरने वालों की संख्या बढ़ गई है. इस वायरस से बचाव के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 24 मार्च को देश को संबोधित करते हुए पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की थी. पूरे देश में सख्ती से लॉकडाउन का पालन हो रहा है. 

Articles You May Like

पहले कटौती, अब मार्च के वेतन का एक हिस्सा अप्रैल के वेतन में देगी गोएयर
कोरोना पाबंदी: दार्जिलिंग के चाय बगानों में मौसम की पहली पत्ती हो रही है खराब
कोरोना: इन शहरों में जाने से डर रहे ट्रक ड्राइवर
1 अप्रैल से 10 बैंकों के विलय से बनेंगे 4 बैंक, RBI की अधिसूचना जारी
अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व अध्यक्ष ने की मस्जिदों को बंद करने की अपील, तो जावेद अख्तर बोले- मैं इस मांग से…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *