प्रकाश राज ने ‘सुपरहीरो’ बनकर मजदूरों को दी अपने फार्म में जगह, बोले- यह केवल सरकार का काम…

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड कलाकार कोरोनावायरस (Coronavirus Pandemic) के बीच लगातार गरीबों की मदद करने की कोशिश में लगे हुए हैं. कोरोनावायरस के बीच ही बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) दिहाड़ी मजदूरों के लिए ‘सुपरहीरो’ साबित हुए. दरअसल, प्रकाश राज ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर दिहाड़ी मजदूरों को अपने फार्म में रहने के लिए जगह दी. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है. अपनी पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने कहा कि यह केवल सरकार की ही जिम्मेदारी नहीं है, बल्कि हमारी भी है. प्रकाश राज (Prakash Raj) के इस कदम के लिए लोग उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं.

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपनी पोस्ट में बताया, “आज मेरे जन्मदिन के मौके पर मैंने यह किया. पुडुच्चेरी स्थित अपने फार्म पर मैंने 11 मजदूरों को जगह दी. यह केवल सरकार ही नहीं बल्कि हमारी भी जिम्मेदारी है. चलिए इंसानियत का जश्न मनाते हैं और एक होकर इस महामारी के खिलाफ लड़ते हैं.” बता दें कि इससे पहले भी प्रकाश राज ने गरीबों की मदद के लिए कोई मौका नहीं छोड़ा. उन्होंने अपने फार्म, प्रोडक्शन हाउस और घर में काम करने वालों को एडवांस सैलरी दी. उन्होंने इसकी जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर बताया था कि वह यहीं नहीं रुकने वाले. उनसे जो हो सकेगा, वह आगे करने के तैयार हैं. 

टिप्पणियां

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) का आज 55वां जन्मदिन है. ऐसे में उन्हें अपने जन्मदिन के मौके पर चारों तरफ से ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं. एक्टर फिल्मों के अलावा अपने विचारों को लेकर भी खूब जाने जाते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से पेश करते हैं. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो भारत में अब तक इससे संक्रमित लोगों का आंकड़ा 649 हो गया है. इसके अलावा भारत में कोरोनावायरस से अब तक करीब 13 लोगों की मौत हो चुकी है.

Articles You May Like

अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- उनका काम है बोलाना, हमारा करना…
शाहरुख खान की 4 मंजिला बिल्डिंग की पेशकश पर आया BMC का रिएक्शन, ट्वीट हुआ वायरल
FB के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग नेकोविड-19 की दवाई के लिए इतने अरब डॉलर का दिया योगदान
वरुण धवन ने कोरोनावायरस से जंग के लिए दिए इतने रुपये, तो एजाज खान बोले- ये तो बहुत कम है…
कनिका कपूर अपने बच्चों और परिवार से मिलने के लिए हुईं बेताब, पोस्ट शेयर कर बोलीं- मैं अब ठीक हूं और…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *