पीएम मोदी की अपील पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया रिएक्ट, बोले- बाकी किसी का नहीं पता लेकिन, मैं दीये…

बॉलीवुड, मनोरंजन

पीएम मोदी (PM Modi) की अपील पर शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने किया रिएक्ट

खास बातें

  • पीएम मोदी ने की दीया जलाने की अपील
  • शेखर कपूर ने यूं किया रिएक्ट
  • बोले- मैं दीया जरूर जलाऊंगा

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार को कोरोनावायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग को लेकर देशवासियों को एक वीडियो मैसेज दिया था. उन्होंने अपने मैसेज में 5 अप्रैल को रात 9 बजे मोमबत्ती और दीया जलाने का आह्वान किया था. पीएम मोदी (PM Modi) की इस अपील को लेकर बॉलीवुड गलियारे से खूब रिएक्शन आ रहे हैं. हाल ही में पीएम मोदी (PM Narendra Modi) की अपील पर बॉलीवुड डायरेक्टर शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने रिएक्ट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि कोई दीया जलाए ना जलाए, वह जरूर जलाएंगे. 

संबंधित

शेखर कपूर (Shekhar Kapur Twitter ) ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मुझे बाकी किसी का नहीं पता, लेकिन मैं रविवार को रात नौ बजे 9 मिनट के लिये दीया जरूर जलाऊंगा. भारत के लोगों के साथ एकजुटता में खड़े होने के लिए. हमारे पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को सम्मानित करने के लिए और इस समय में साहस और भाग्य के लिए प्रार्थना करने के लिए. जैसा कि हम दिवाली पर अपने दिलों में सच्चाई का मार्गदर्शन करने के लिए करते हैं.”

शेखर कपूर (Shekhar Kapur) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने वीडियो मैसेज में कहा था कि इस तरह हम दिखाएंगे कि पूरा देश एक है और कोई भी अकेला नहीं है. पीएम मोदी ने जनता से अपील की है कि किसी को घर से बाहर नहीं आना है, और सोशल डिस्टेंसिंग को कायम रखना है. यही नहीं, पीएम मोदी ने लक्ष्मण रेखा न लांघने का भी अनुरोध किया है. उन्होंने कहा कि उस प्रकाश में, उस रोशनी में, उस उजाले में, हम अपने मन में ये संकल्प करें कि हम अकेले नहीं हैं,  कोई भी अकेला नहीं है. 130 करोड़ देशवासी, एक ही संकल्प के साथ कृतसंकल्प हैं.

Articles You May Like

Yoga For Kids : बच्चों को भी नियमित कराएं योग, जानिए आसान टिप्स
Huawei ने बेस्ट बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च की Watch GT 2e
मौनी रॉय का गोलगप्पे खाती आईं नजर, बोलीं- प्याज कचौड़ी, पानीपुरी चाट, समोसा मेरे फेवरेट- देखें Video
सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड के साथ इस अंदाज में किया योग, Video शेयर कर बोलीं- एक स्थिर रिश्ते के लिए…
लॉकडाउन में कमाई नहीं होने पर पत्नी और सास ने मिलकर की 38 वर्षीय व्यक्ति की हत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *