नेहा कक्कड़ ने शेयर की बचपन की फोटो, भाई टोनी कक्कड़ संग स्टेज पर बैठी आईं नजर

बॉलीवुड, मनोरंजन

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगर में से एक नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं. अपने इवेंट्स की तस्वीरें या वीडियो वो खूब शेयर करती हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का जीवन संघर्षों से भरा रहा है और इस बात का खुलासा उन्होंने कई इंटरव्यू में किया है. नेहा कक्कड़ ने इसी संबंध में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने भाई टोनी कक्कड़ संग स्टेज पर बैठी नजर आ रही हैं. नेहा कक्कड़ की यह तस्वीरें उनके बचपन के दिनों की हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खासी सुर्खियों बटोर रही है.

यह भी पढ़ें

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की इस तस्वीर को 6 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी इस फोटो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि नेहा कक्कड़  बीते दिनों अपने इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में में आ गई थीं. उन्होंने इस दौरान कहा था कि वो नंबर वन हैं इसलिए कुछ लोग इनसे जलते हैं. उन्होंने अपने संघर्ष को लेकर बताया था: “मैंने चाल साल की उम्र में गायकी शुरू की थी और 16 साल की उम्र तक सिर्फ भजन संध्या ही कर रही थी. अगर आप मेरे जागरण के फुटेज देखेंगे तो वहां भी मैं पार्टी की तरह ही नजर आ रही हूं. मैं छोटे बच्चों की तरह डांस और भजन गाती थी, और लोग पागल हो जाते थे. मैं तभी से पार्टी कर रही हूं.”

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपने भाई व संगीतकार-गायक टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर हाल ही में ‘भीगी-भीगी (Bheegi Bheegi)’ सॉन्ग लेकर आई थीं. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. उनके इस रोमांटिक गाने को टोनी कक्कड़ और प्रिंस दूबे ने मिलकर लिखा है. नेहा कक्कड़ ने दिलबर, काला चश्मा, गरमी, आंखे मारे, सेकेंड हैंड जवानी, कोका कोला जैसे गाने गाकर सुर्खियां बटोरी हैं. उनके ये गाने खूब सुने जाते हैं.
 

Articles You May Like

कोविड-19: दूरसंचार कंपनियों के संगठन ने सरकार से शुल्क कटौती, अन्य राहत उपायों की मांग की
कोरोनावायरस को लेकर पहली चेतावनी चीन ने नहीं बल्कि WHO के कार्यालय ने दी थी- विश्व स्वास्थ्य संगठन का बयान
अप्रैल-जून में उर्वरकों की बिक्री 83 प्रतिशत बढ़कर 111.61 लाख टन रही: सरकार
शेखर सुमन सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिलने पहुंचे पटना, बयां किया पिता का दर्द, कहा- वह गहरे सदमे में…
Weibo से पोस्ट डिलीट, मोदी का चीन को संदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *