नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बीवी ने किया खुलासा, बोलीं- पिछले 4-5 साल से वह अलग रह रहे…

बॉलीवुड, मनोरंजन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की बीवी आलिया ने किय खुलासा

खास बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बीवी ने भेजा एक्टर को तलाक का नोटिस
  • अब इंटरव्यू में एक्टर को लेकर किया खुलासा
  • कहा- पिछले 4-5 साल से रह रही थीं अलग

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को लेकर बीते दिन खबर आई थी कि उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा है. बता दें एक्टर आलिया ने शादी के 11 साल बाद नवाज को तलाक का नोटिस भेजा और साथ ही उन्होंने एक्टर के परिवार पर गंभीर आरोप भी लगाए. अब हाल ही में आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui Interview) ने बड़ा खुलासा किया है कि वह करीब 4-5 साल से एक्टर से अलग रह रही थीं. 

यह भी पढ़ें

आलिया (Aaliya Siddiqui) ने एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू में कहा, “मैंने नवाजुद्दीन को 15 दिन पहले तलाक भेजा था, लेकिन लोगों को नहीं पता कि हम पिछले 4-5 साल से अलग रह रहे थे. अलग रहते हुए नवाज अपना ज्यादा वक्त घर के पास यारी रोड़ पर बने अपने ऑफिस में बिताते थे, लेकिन वह घर पर भी लगाातार आते थे. जिससे लोगों को लगता था कि हम साथ रहे हैं और एक-दूसरे के साथ खुश हैं.” आलिया ने आगे कहा, “जब से हमारी शादी हुई थी तभी से हमारे बीच में प्रॉब्लम शुरू हो गई थी. ना ही नवाज (Nawazuddin Siddiqui) को और ना ही उनके भाई को औरतों की इज्जत करना आता है.”

आलिया (Aaliya Siddiqui) ने आगे कहा, “जब भी हम बात करते थे वह केवल मेरी गलतियां निकालते थे. उन्होंने कई बार लोगों के सामने मेरी बेइज्जती भी की थी. वह कहते थे, ‘जब तुम्हें बात करनी नहीं आती, तो चुप रहा करो.’ उन्होंने मुझे हमारे रिश्ते में वैसी इज्जत कभी नहीं दी, जैसी पत्नी को मिलती है. मैं इस रिश्ते में अपना सारा स्वाभिमान खो चुकी थी.” आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार पर उनको शारीरिक और मानसिक तौर पर टॉर्चर करने का आरोप भी लगाया था.

Articles You May Like

माधुरी दीक्षित के गाने पर थिरक उठीं जाह्नवी कपूर, एक्ट्रेस का कथक डांस हुआ वायरल- देखें Photos और Video
भारत की NSG सदस्यता के लिए ऑस्ट्रेलिया ने ‘मजबूत समर्थन’ जताया
दहेज नहीं मिलने पर शख्स ने पत्नी की अश्लील तस्वीर और नंबर डाला FB पर, फिर हुआ कुछ ऐसा
राजकोषीय उत्तरदायित्तव बजट प्रबंध ढांचे को दुरुस्त करने की जरूरत : अरविंद सुब्रहमण्यम
COVID-19 : अमर्त्य सेन और कैलाश सत्यार्थी सहित 225 हस्तियों ने सरकारों से मांगा 2,500 अरब डॉलर का पैकेज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *