दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी कोरोनावायरस से जंग के लिए आगे आए, राहत राशि की डोनेट

बॉलीवुड, मनोरंजन

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने किया डोनेट
  • कोरोनावायरस से जंग के लिए राहत राशि की डोनेट
  • इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है. पीएम मोदी ने इस महामारी से जंग के लिए देश के लोगों से फंड डोनेट करने की अपील की थी. उनकी अपील पर बॉलीवुड भी दिल खोलकर दान कर रहा है. अक्षय कुमार, शाहरुख खान और सलमान खान के बाद इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी भी शामिल हो गई है. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मिलकर कोरोनावायरस से राहत के लिए पीएम केयर्स फंड में अपना योगदान देने का संकल्प लिया है.

संबंधित

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने साथ ही अपने लाखों प्रशंसकों से भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित किया है. दोनों ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर दी है. अपने संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए दीपिरका-रणवीर ने लिखा,”मौजूदा परिस्थितियों में, छोटे से छोटा प्रयास भी मायने रखता है. हम पूरी विनम्रता के साथ पीएम केयर्स फंड में योगदान देने का संकल्प लेते हैं और आशा है कि आप भी इसमें योगदान देंगे. इस संकट की घड़ी में हम सब एक साथ हैं, और हम साथ मिलकर मौजूदा हालात पर काबू पाने में कामयाब होंगे. जय हिन्द”

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जैसे पावल कपल द्वारा उठाये गए इस कदम ने समाज में अपना योगदान देने के लिए निश्चित रूप से सभी को बेहद प्रेरित कर दिया है. बता दें कि बता दें कि भारत में कोरोनावायरस के संक्रमण फैलने का सिलसिला अभी भी जारी है. कोरोना का कहर सारी दुनिया के साथ-साथ भारत में भी लगातार बढ़ रहा है. भारत में कोरोना वायरस (Covid 19) से अब तक 68 लोगों की जानें जा चुकी हैं और संक्रमितों की संख्या 2900 के पार पहुंच गई है. देशभर में अभी तक कुल संक्रमित 2902 हो गए हैं. पिछले 24 घंटों के दौरान 601 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इन्हीं 24 घंटे के भीतर 12 मौतें भी हुईं. इसी खबरों के बीच एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से कुल 184 लोग ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से यह आंकड़े जारी किए गए हैं.

Articles You May Like

COVID-19 की वजह से नई मतदान व्यवस्था के साथ 17 जून को होंगे UNSC चुनाव : UNGA
Coronavirus: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, ‘अमेरिका काफी हद तक महामारी से बाहर आ गया है’
रणबीर कपूर अपने बेटे का निकनेम रखना चाहते हैं ‘उल्लू का…’, एक्टर ने Video में किया खुलासा
कोविड-19 महामारी के बीच वित्त, स्वास्थ्य सेवाओं को निशाना बना रही हैं साइबर अपराध कंपनियां: गूगल
जबर्दस्ती ब्याज माफी ठीक नहीं, इससे बैंकों का वित्तीय जोखिम बढ़ेगा: आरबीआई ने शीर्ष अदालत से कहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *