तारा सुतारिया पूल में बनीं जलपरी, इस अंदाज में तैरतीं आईं नजर- Photos Viral

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली:

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इन फोटो में तारा सुतारिया स्विमिंग का आनंद लेती नजर आ रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं, जिससे जुड़ी कई फोटो तारा सुतारिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सोशल मीडिया पर शेयर किया है. तारा सुतारिया की मालदीव से जुड़ीं ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

‘धुआँ जो कुछ घरों से उठ रहा है, न पूरे शहर पर छाए तो कहना’, पढ़ें जावेद अख्तर की मशहूर शायरी

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) का मालदीव में अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. फोटो में एक्ट्रेस स्विमिंग पूल के बीचों-बीच नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “जलपरी की तरह…” इसके अलावा तारा सुतारिया ने मालदीव की एक और फोटो शेयर की, जिसमें नजारा तारीफ के लायक था. नीला समुद्र और नीले आसमान के बीच सूरज की रोशनी फोटो में अलग ही दृश्य बना रही थी. बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छा गई हों. अपने अंदाज और ग्लैमरस लुक्स के लिए तारा सुतारिया हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. 

Bigg Boss में रश्मि देसाई को रोता देख खुद को रोक नहीं पाए सिद्धार्थ शुक्ला, किया कुछ ऐसा- देखें Video

A post shared by TARA (@tarasutaria) on

टिप्पणियां

बता दें कि तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने बॉलीवुड में अपना कदम रखने से पहले टेलीविजन की दुनिया में अपनी पहचान बनाई थी. चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर वह सबसे पहले बिग बड़ा बूम में नजर आई थीं. इसके बाद तारा सुतारिया ‘द स्वीट लाइफ ऑफ करण एंड कबीर’ में भी दिखाई दी थीं. हाल ही में एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मरजावां’ में नजर आईं थीं, जिसमें उनके अंदाज को लोगों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म में तारा और सिद्धार्थ के साथ एक्टर रितेश देशमुख भी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे.
 

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Articles You May Like

Goa Beach के बाद फिर रिलीज हुआ नेहा कक्कड़ का गाना, यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड कर रहा है Video
‘शाहीन बाग पर शाह संग मीटिंग फिक्स नहीं’
ट्रंप के दौरे के लिए ताजमहल का रूल तोड़ेंगे?
5 द्वार, अष्टकोण… यूं होगा राम मंदिर का नक्शा!
और बढ़ी टेलिकॉम कंपनियों की मुसीबत, AGR बकाये पर मिलने लगे GST -सर्विस टैक्स के नोटिस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *