‘ऊपर वाले का शुक्र है’ पाकिस्तान के प्लेन हादसे में मौत को मात देने वाले शख्स के मुंह से निकले शब्द

दुनिया

प्लेन, एयरपोर्ट के करीब जिन्ना रेसीडेंशियल सोसाइटी में दुर्घटनाग्रस्त हुआ

नई दिल्ली:

पाकिस्तान में हुए भीषण प्लेन हादसे (Pakistan Plane Crash) में कई लोगों की मौत की जानकारी सामने आ रही है, लेकिन इस दौरान कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इस भयानक हादसे से भी बचने में कामयाब रहे. जानकारी के मुताबिक हादसे में तीन लोग बचे हैं जिनमें बैंक ऑफ पंजाब के अध्यक्ष जफर मसूद भी शामिल हैं और उन्होंने अपनी मां को फोन कर अपने कुशल होने की जानकारी दी. जान बचने की ऐलान के साथ ही जफर मसूद ने ईश्वर का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि ‘ऊपर वाले का शुक्र है, जिसके रहम ये हम बच सके. 

यह भी पढ़ें

बता दें कि पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) का एक यात्री विमान शुक्रवार को यहां जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के पास घनी आबादी वाले रिहाइशी इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिससे कम से कम 57 लोगों के मारे जाने की खबर है. विमान में 99 लोग सवार थे.अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि उड़ान संख्या पीके-8303 लाहौर से आ रही थी और विमान कराची उतरने ही वाला था कि एक मिनट पहले मालिर में मॉडल कालोनी के निकट जिन्ना गार्डन में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. 

राष्ट्रीय विमानन कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा कि पीआईए एयरबस ए320 में 91 यात्री और चालक दल के आठ सदस्य सवार थे। विमान हवाईअड्डे के निकट जिन्ना आवासीय सोसाइटी में दुर्घटनाग्रस्त हुआ. इससे पूर्व पीआईए के एक प्रवक्ता और मीडिया में आई कई खबरों में कहा गया था कि विमान में 107 लोग सवार थे.

Articles You May Like

भारत की सीमा पर चीन की कार्रवाई सत्ताधारी कम्युनिस्ट पार्टी के व्यवहार का हिस्सा : माइक पोम्पिओ
9 जून : बिरसा मुंडा कौन थे, जानिए उनकी शहादत के बारे में
सेंसेक्स की शीर्ष दस में सात कंपनियों का बाजार पूंजीकरण 1.76 लाख करोड़ रुपये बढ़ा
कैंटीन से ‘गैर-स्वदेशी’ उत्पाद हटेंगे? फैसला रोका
Air Asia इंडिया ने पायलटों की मई-जून की सैलरी में की 40% की कटौती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *