आम्रपाली दुबे के भोजपुरी सॉन्ग ने फिर दिखाया दम, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का एक भोजपुरी सॉन्ग यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. इस गाने में एक्ट्रेस मोनालिसा भी आम्रपाली दुबे के साथ नजर आ रही हैं. इस भोजपुरी गाने का नाम ‘रखिहा सेनुरवा के लाज’ (Rakhiha Senurawa Ke Laaj) है. भोजपुरी का यह इमोशनल सॉन्ग लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यह गाना फिल्म ‘राजा बाबू’ का है. इस फिल्म में निरहुआ (Nirahua) के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी खूब जमी थी. 

Bigg Boss 13: मधुरिमा की मम्मी ने विशाल पर साधा निशाना, बोलीं- गुस्से से परेशान है, इसलिए उंगली में पहना है मोती…

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के इस भोजपुरी गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे यूट्यूब पर अभी तक 3 करोड़ 44 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. प्यारे लाल यादव ने इस गाने के बोल लिखे हैं, जबकि छोटे बाबा ने इसमें संगीत दिया है. इस फिल्म में पहली बार मोनालिसा और आम्रपाली दुबे की जोड़ी नजर आई थी.

शाहरुख खान के बेटे अबराम ने जीता मेडल, तो किंग खान ने यूं जताई खुशी- देखें Photos

बता दें कि आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. वर्ष 2017 में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार ‘राते दीया बुताके’ गाने को साढ़े 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर देखने वाले मिले हैं. 

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Articles You May Like

बेन एफ्लेक को एक्ट्रेस को तलाक देने का हुआ पछतावा, इंटरव्यू में कही ये बात…
‘कपिल शर्मा शो’ के सेट पर ‘भूत’ बनकर डराने आया ये शख्स, कपिल और कृष्णा ने मिलकर कर दिया बुरा हाल…देखें Video
जब अर्जुन कपूर से भिड़ गए सिद्धार्थ शुक्ला, फिर हुआ था ये हाल, देखें वायरल Video
Bigg Boss 13: शहनाज की खातिर सरदार बने सिद्धार्थ शुक्ला, फिर यूं किया गिद्दा देखती रह गईं आरती-देखें Video
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सोनू की खातिर जान की बाजी लगाएगा टप्पू, जेठा लाल को कर देगा हैरान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *