आंगनवाड़ी भर्ती: आवेदन का लास्ट डे करीब

कैरियर, जॉब junction
NBT

Anganwadi Vacancy 2020: आंगनवाड़ी पदों पर भर्ती का इंतजार ज्यादातर लोगों को होता है क्योंकि इस काम में ज्यादा क्वालिफिकेशन नहीं मांगी जाती है और घर के पास ही काम मिल जाता है। यूपी समेत देश के कई राज्यों में आगंनवाड़ी में भर्ती की प्रक्रिया खत्म हो चुकी है लेकिन कर्नाटक के एक जिले में यह भर्ती प्रक्रिया अभी चल रही है जो शुक्रवार को खत्म हो जाएगी।

कर्नाटक के उत्तर कन्नड जिले में आवेदन की प्रक्रिया 6 फरवरी को शुरू हुई थी जो सोमवार 2 मार्च को खत्म हो चुकी है वहीं बागलकोट में आंगनवाड़ी हेल्पर/वर्कर पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 4 फरवरी को शुरू हुई थी जो शुक्रवार 6 मार्च को खत्म हो रही है। आवेदन की प्रक्रिया ऑफिशल वेबसाइट anganwadirecruit.kar.nic.in पर जाकर की जा सकती है। यहां हम आपको आवेदन करने का डायरेक्ट लिंक भी दे रहे हैं जिसकी मदद से आप इन पदों के लिए सीधे क्लिक करके आवेदन कर सकते हैं।

बता दें कि कर्नाटक में आवेदन प्रक्रिया होने के कारण इसका नोटिफिकेशन भी कन्नड भाषा में दिया गया है जो सभी के लिए समझना मुश्किल है। लेकिन आवेदन से पहले इसे पढ़ना और समझना जरूरी है। आपको ऑनलाइन ही सभी डॉक्यूमेंट्स अपलोड करने होंगे। किसी भी तरह का आवेदन डाक या अन्य माध्यम से नहीं भेजना है। केवल ऑनलाइन आवेदन ही स्वीकार किए जाएंगे। आपको ऑनलाइन अपने शैक्षिक और कास्ट संबंधी डॉक्यूमेंट्स अपलोड करने होंगे।

Anganwadi Form Online 2020 भरने के लिए क्लिक करें

Articles You May Like

नोरा फतेही ने सरकारी अस्पतालों में डोनेट किये पीपीई किट्स, Video शेयर कर कही ये बात…
पंजाब से गायब युवती की हत्या की एक साल बाद सुलझी गुत्थी, मुठभेड़ में मारा गया आरोपी
कृषि आय को दोगुना करना भी ‘जुमला’ साबित होगा : कांग्रेस
मुंबई की ओर बढ़ रहा तूफान ‘निसर्ग’, रेड अलर्ट
नेहा कक्कड़ के बर्थडे पर जमकर वायरल हो रहे 5 Tiktok Video, सिंगर का अंदाज कर देगा हैरान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *