अम्फान से मची तबाही पर शाहरुख खान ने किया ट्वीट, लिखा- उनमें से हर कोई मेरा अपना है…

बॉलीवुड, मनोरंजन

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

नई दिल्ली:

चक्रवाती तूफान अम्फान (Cyclone Amphan) ने बीते बुधवार को पश्चिम बंगाल और ओडिशा में दस्तक दी थी और भारी बारिश के साथ 155 किलोमीटर प्रति घंटे से लेकर 185 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार की हवा के साथ राज्य के विभिन्न हिस्सों में भारी नुकसान पहुंचाया. बताया जा रहा है कि इस चक्रवात के कारण करीब 80 लोगों की जान गई है. इस तूफान से हुए नुकसान पर बॉलीवुड गलियारे से भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है. उनका ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा: “बंगाल और ओडिशा में चक्रवात अम्फान की तबाही से प्रभावित लोगों के लिए मेरी प्रार्थना, सांत्वना और प्यार. खबर ने मुझे बहुत खालीपन महसूस कराया है. उनमें से हर कोई मेरा अपना है. मेरे परिवार की तरह. हमें परीक्षा की घड़ी में मजबूत रहना चाहिए जब तक कि हम फिर से एक साथ मुस्कुरा न सकें.” शाहरुख खान ने इस तरह इस तूफान से मची तबाही पर दुख जताया.

बता दें कि सुपर साइक्लोन अम्फान  (Cyclone Amphan) की वजह से हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने भी पश्चिम बंगाल के प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया. उनके साथ विमान में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी मौजूद थीं. पीएम मोदी ने इसके बाद पश्चिम बंगाल के लिए 1000 करोड़ की फौरी मदद का ऐलान  किया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  जब कोलकाता पहुंचे तो उनका स्वागत करने के लिए सीएम ममता बनर्जी भी पहुंची थीं. 

Articles You May Like

सलमान खान ने अपने फार्म हाउस पर की साफ-सफाई, कर्मचारियों संग मिलकर लगाई झाड़ू, यूलिया भी साथ आईं नजर… देखें Video
दुनियाभर में थम नहीं रहा कोरोना का प्रकोप, तीन लाख 75 हजार तक पहुंचा मौतों का आंकड़ा..
कोरोना वायरस के मरीजों को भरती करने के लिए होटलों के इस्तेमाल पर पुनर्विचार करे दिल्ली सरकार: सीआईआई
सलमान खान को लेकर हिमानी शिवपुरी बोलीं- ‘हम आपके हैं कौन’ की शूटिंग के दौरान उनकी हरकत ने चौंका दिया था
काबुल की मस्जिद में धमाका, दो की मौत, दो घायल : अधिकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *