अक्षय कुमार ने शादी की सालगिरह पर ट्विंकल खन्ना के साथ पोस्ट की खूंखार अंदाज में फोटो, लिखा- वैवाहिक जीवन कुछ इस तरह…

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की शादी को आज 19 साल हो गए हैं. अक्षय कुमार ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से 17 जनवरी, 2001 में शादी की थी. लेकिन अक्षय कुमार ने बहुत ही निराले अंदाज में ट्विंकल खन्ना को विश किया है. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है और इसके साथ लिखा गया, अक्षय कुमार का कैप्शन तो और भी कमाल का है. अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘2.0’ के पक्षीराजन के किरदार में नजर आ रहे हैं और ट्विंकल खन्ना को डराते हुए दिख रहे हैं. इस तरह अक्षय कुमार ने थ्रोबैक पिक्चर के जरिये ट्विंकल खन्ना को शादी की सालगिरह की बधाई दी है. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के साथ फोटो पोस्ट करने के साथ लिखा हैः ‘वैवाहिक जीवन किस तरह दिखता है उसकी एक तस्वीर…कुछ दिन आप प्यार करना चाहते हैं और कुछ दिन कुछ इस तरह…जैसे आप देखें. सब कुछ कह दिया गया है, मेरे पास इसे कहने का कोई और तरीका नहीं था. हैप्पी एनिवर्सरी टीना…पक्षीराजन की तरफ से ढेर सारा प्यार.’ इस तरह अक्षय कुमार का शादी की सालगिरह विश करने का अंदाज बहुत ही निराला है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है. अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज’ हाल ही में रिलीज हुई थी, और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई भी की. अक्षय कुमार का आने वाले दिनों में बहुत ही स्ट्रॉन्ग लाइन अप है, जिसमें रोहित शेट्टी के साथ वह ‘सूर्यवंशी’ कर रहे हैं तो कियारा आडवाणी के साथ उनकी फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ भी आने वाली है. अक्षय कुमार ‘पृथ्वीराज’ में ऐतिहासिक कैरेक्टर में नजर आएंगे. 

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Articles You May Like

चीन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 2,000 के पार, 74,185 मामलों की हो चुकी है पुष्टि
देश का पहला वाटरड्रॉप, बड़ी बैटरी वाला स्मार्टफोन itel Vision-1 लॉन्च
Sale: Redmi 8A Dual आज पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, जानें कीमत
एल्गार पर कुछ ‘छुपा’ रहे उद्धव, ऐक्शन में पवार
बिहार: सिपाही परीक्षा के ऐडमिट कार्ड जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *