OnePlus के अगले फ्लैगशिप फोन में होगा स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर

गैजेट्स 360

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन टेक्नोलॉजी समिट 2018 में OnePlus ने जानकारी दी कि उसका अगला फ्लैगशिप फोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ आने वाले शुरुआती हैंडसेट में से एक होगा। इवेंट में कंपनी के सीईओ पीटा लाउ ने ऐलान किया कि OnePlus व्यवसायिक तौर पर दुनिया का पहला 5जी स्मार्टफोन लाएगी जो 2019 में यूनाइटेड किंगडम के EE कैरियर नेटवर्क पर चलेगा। याद रहे कि क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर को एक दिन पहले ही लॉन्च किया गया था। यह बेहतर एआई इंजन और 5जी मॉडम के साथ आता है।

2019 में लॉन्च होने वाला OnePlus का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन नए स्नैपड्रगैन 855 प्रोसेसर के साथ आएगा। कंपनी ने जोर देकर कहा है कि वह मार्केट में इस प्रोसेसर के साथ सबसे पहला फोन लाएगी। गौर करने वाली बात है कि जल्द ही लॉन्च होने वाले में Sony Xperia XZ4 में भी स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर होने को लेकर सुर्खियों का बाज़ार गर्म है।

अमेरिका जैसे मार्केट में तो Samsung Galaxy S10 सीरीज़ के हैंडसेट भी स्नैपड्रैगन के लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ आएंगे। ऐसे में यह देखना बेहद ही रोचक रहेगा कि कौन सा स्मार्टफोन सबसे पहले इस प्रोसेसर के साथ आता है।

पीट लाउ ने समिट में कहा, “OnePlus सिर्फ फ्लैगशिप स्मार्टफोन बनाती है। ऐसे में हमारे से लिए सर्वश्रेष्ठ और एक मात्र विकल्प स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर ही है। हम इसकी पावरफुल परफॉर्मेंस और 5जी क्षमता को लेकर बेहद ही उत्साहित हैं। OnePlus भविष्य में भी अपने यूज़र को सर्वश्रेष्ठ टेक्नोलॉजी और बेहतरीन यूज़र एक्सपीरियंस देती रहेगी।”

5जी डिवाइस की बात करते हुए उन्होंने कहा कि कंपनी दुनिया का पहला व्यवसायिक 5जी स्मार्टफोन भी लाएगी। इससे पहले कंपनी ने इशारा दिया था कि उसका 5जी फोन वनप्लस 6टी का अपग्रेड नहीं होगा। इस फोन को अलग ब्रांड के तहत लाया जाएगा। ऐसे में पीट लाउ के ताज़ा बयान से बहुत कुछ साफ नहीं हो पाया है।

Products You May Like

Articles You May Like

YouTube के लिए खतरा बना Facebook, महीने में 40 करोड़ लोग देख रहे वीडियो
भारतीय महिलाओं की पसंद
जन्‍मदिन विशेष: प्रणब मुखर्जी के बारे में रोचक तथ्‍य
विधानसभा चुनाव परिणामों पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- आखिरकार सच्चाई की जीत हुई
हबल ने रिकॉर्ड गति से खत्म हो रहे ग्रह की खोज की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *