द गर्ल इन द स्पाइडर्स वेब

फ़िल्म रिव्यू

आपका अतीत कभी-कभी ब्लैकहोल जैसा होता है। ज्यादा नजदीक जाओगे, तो आपको खुद में खींच लेगा! जी हां, यह फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो अपने अतीत से दूर भागती है, लेकिन उसका अतीत उसे अपनी ओर खींच ही लेता है।

कहानी की लीड किरदार लिसबथ नाम की लड़की है, जो अपने पिता के अत्याचारों की शिकार है। पिता के जुल्मों से तंग होकर लिसबथ एक दिन घर से भाग जाती है, लेकिन उसकी बहन वहीं फंसी रह जाती है। बचपन में पिता के अत्याचारों की शिकार लिसबथ बड़ी होकर तमाम ऐसी महिलाओं की मददगार बन जाती है, जो किसी मुसीबत में फंसी हुई हैं। वह उन महिलाओं को उनका हक दिलाती है, लेकिन अपनी बहन को भुला देती है। इसके अलावा, वह एक खतरनाक लड़ाका भी है, जो खुफिया मिशन्स पर जाती है। ऐसे ही एक खुफिया मिशन के तहत उसे एक वैज्ञानिक से कुछ जानकारी चुरानी है।

the-girl-2

द गर्ल इन द स्पाइडर्स वेब

Loading

उसी दौरान उसकी मुठभेड़ होती है एक खतरनाक गैंग स्पाइडर्स से जो पहले से उस वैज्ञानिक के पीछे है। उस गैंग का ताल्लुक लिसबथ के पिता से है और अब उस गैंग की बॉस उसकी बहन है। वह अपनी बहन से खफा है कि उसने उसे पिता के चंगुल से नहीं निकाला। स्पाइडर्स गैंग का टीम मेंबर लिसबथ के सामने उस वैज्ञानिक को मारकर उसके बेटे को अपने साथ ले जाता है। अब लिसबथ का लक्ष्य है उस वैज्ञानिक के बेटे को बचाना, जिससे वह जानकारी सुरक्षित रहे। क्या लिसबथ अपने मिशन में कामयाब होती है? यह जानने के लिए आपको सिनेमाघर जाना होगा।

फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं। इसकी आईएमडीबी रेटिंग 6.1 है। लिसबथ के रोल में क्लेयर फॉय ने शानदार ऐक्टिंग की है। वहीं उनके ऐक्शन सीन्स भी लाजवाब हैं। उनका किरदार मुश्किल से मुश्किल परिस्थितियों में भी हार नहीं मानता। फिल्म में तकनीक का जबरदस्त इस्तेमाल दिखाया गया है। मसलन अगर आप कहीं जा रहे हैं, तो आपको ट्रैक किया जा सकता है या फिर आपके फोन को भी हैक किया जा सकता है। पूरी फिल्म के दौरान कहीं भी डायरेक्टर ने अपनी पकड़ को ढीला नहीं पड़ने दिया है। शुरुआत से लेकर आखिर तक फिल्म आपको बांधे रखती है। इस वीकेंड अगर आप कोई जबरदस्त एक्शन थ्रिलर फिल्म देखना चाहते हैं, तो ‘द गर्ल इन स्पाइडर्स वेब’ आपके लिए ही है।

Products You May Like

Articles You May Like

अक्षरधाम मंदिर के पास दिल्ली पुलिस पर फायरिंग, सुरक्षाकर्मियों ने एक बदमाश को पकड़ा
ICAI CA परीक्षा के लिए आवेदन शुरू, डीटेल्स
हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में हिमस्खलन में सेना के 1 जवान की मौत, 5 के फंसे होने की आशंका
Samsung Galaxy Fold: लॉन्च हुआ मुड़ने वाला स्मार्टफोन, अंदर से निकलेगा टैबलेट, यूजर ने कहा- जमीन बेचकर खरीदूंगा फोन
UAN को EPFO वेबसाइट पर एक्टिवेट करने का तरीका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *