UP: संभल में भीषण सड़क हादसा, 6 की मौत

देश

संभल

उत्तर प्रदेश के संभल में शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई जबकि 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए मुरादाबाद के अस्पताल में रेफर किया गया है। वहीं शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। हादसा यूपी रोडवेज की बस और बोलेरो के बीच हुई टक्कर के बाद हुआ।

घटना गुन्नौर कोतवाली इलाके के नरौरा गांव की है। पुलिस ने बताया कि बोलेरो में 19 लोग सवार थे। ये लोग अलीगढ़ से नैनीताल जा रहे थे। नरौरा गांव के पास एक तेज रफ्तार रोडवेज की बस और बोलेरो के बीच टक्कर हो गई।

टक्कर लगते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने राहत कार्य शुरू किया। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने सड़क पर यातायात डायवर्ट करके लोगों को बोलेरो से बाहर निकाला।

टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार सभी लोगों गाड़ी में दब गए। उन्हें बाहर निकाला गया जिसमें छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तेरह गंभीर घायलों को अस्पताल भेजा गया।

एसपी संभल यमुना प्रसाद ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि हादसा कोहरे के कारण कम दृश्यता के कारण हुआ। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Products You May Like

Articles You May Like

Thackeray Movie: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘ठाकरे’ का सरप्राइज, सुबह 4:15 बजे देख सकेंगे सिनेमाघर में फिल्म
आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा- …उसे कहो मैं मरा नहीं हूं
गृहस्थ जीवन का मजेदार मतलब
रक्षा औद्योगिक गलियारे की स्थापना के लिए उद्योग संगठन ने मोदी का आभार जताया
महिलाएं रात को सोने से पहले कर लें ये काम तो कभी नहीं होगी धन की कमी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *