UP: संभल में भीषण सड़क हादसा, 6 की मौत

देश

संभल

उत्तर प्रदेश के संभल में शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई जबकि 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए मुरादाबाद के अस्पताल में रेफर किया गया है। वहीं शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। हादसा यूपी रोडवेज की बस और बोलेरो के बीच हुई टक्कर के बाद हुआ।

घटना गुन्नौर कोतवाली इलाके के नरौरा गांव की है। पुलिस ने बताया कि बोलेरो में 19 लोग सवार थे। ये लोग अलीगढ़ से नैनीताल जा रहे थे। नरौरा गांव के पास एक तेज रफ्तार रोडवेज की बस और बोलेरो के बीच टक्कर हो गई।

टक्कर लगते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने राहत कार्य शुरू किया। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने सड़क पर यातायात डायवर्ट करके लोगों को बोलेरो से बाहर निकाला।

टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार सभी लोगों गाड़ी में दब गए। उन्हें बाहर निकाला गया जिसमें छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तेरह गंभीर घायलों को अस्पताल भेजा गया।

एसपी संभल यमुना प्रसाद ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि हादसा कोहरे के कारण कम दृश्यता के कारण हुआ। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Products You May Like

Articles You May Like

पेरिस के नोट्रे-डेम चर्च में लगी भीषण आग, दमकल विभाग की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी 
राशिफल 20 अप्रैल 2019: शुभ योग का आज तुला के अलावा इन्हें भी मिल रहा फायदा
चुनाव जीतने के लिये भाजपा सेना का सहारा ले रही है : अशोक गहलोत 
‘कालीन भईया’ ने खरीदा समुद्र किनारे बड़ा घर, पुराने दिनों को यादकर हुए इमोशनल
सप्ताह के व्रत और त्योहार 15 से 21 अप्रैल: जानें किस दिन कौन का व्रत और उनके महत्व

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *