Samsung Galaxy J4 Core ऐंड्रॉयड गो स्मार्टफोन ऑनलाइन लिस्ट

टेक

नई दिल्ली

सैमसंग अपनी गैलेक्सी जे4 सीरीज़ को बढ़ाने की तैयारी कर रही है। ब्राज़ील में कंपनी की साइट पर ऐंड्रॉयड गो पर चलने वाले गैलेक्सी जे4 कोर स्मार्टफोन को देखा गया है। ऐसा लगता है कि यह लिस्टिंग गलती से हुई है, क्योंकि स्टोर पर फोन के आउट ऑफ स्टॉक रहने का दावा किया जा रहा है। हालांकि, लिस्टिंग अभी भी लाइव है और इससे फोन के डिज़ाइन व स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा होता है।

Colombo.com स्टोर पर लिस्ट किया सैमसंग गैलेक्सी जे4 कोर ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो (गो एडिशन) पर चलता है। यह ड्यूल सिम सपॉर्ट के साथ आता है। इसमें 6 इंच एचडी+ (720×1480 पिक्सल) डिस्प्ले् है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। पिक्सल डेनसिटी 274 पीपाआई है। लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर सीपीयू और 1 जीबी रैम होगी। गैलेक्सी जे4 को में 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

वॉट्सऐप स्टेटस विडियो को यूं करें डाउनलोड
Loading

बात करें कैमरे की तो हैंडसेट में एलईडी फ्लैश और अपर्चर एफ/2.2 के साथ 8 मेगापिक्सल ऑटोफोकस रियर कैमरा होगा। आगे की तरफ सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट सेंसर दिया जाएगा। कैमरा पैनोरमिक, प्रो, डायनामिक फोकस, ऑटो, सुपर स्लो-मो, इमोजी एआर और टाइमलैप्स जैसे मोड्स के साथ आता है।

कनेक्टिविटी के लिए सैमसंग गैलेक्सी जे4 कोर में 4जी, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, जीपीएस, जीपीआरएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 3300mAh बैटरी दी गई है। हैंडसेट में एक्सीलेरोमीटर, जियोमैग्नेटिक, प्रॉक्सिमिटी और लाइट सेंसर है। स्मार्टफोन का वलज़न 170 ग्राम और डाइमेंशन 160.6×76.1×7.9 मिलीमीटर है।

Products You May Like

Articles You May Like

तमिलनाडु में पीएम मोदी का द्रमुक-कांग्रेस गठजोड़ पर तंज- जो घोर शत्रु थे, उन्होंने हाथ मिला लिए
सनी लियोन के डांस ने सिनेमा हॉल में मचाया गदर, बेकाबू होकर कुछ ऐसा करने लगे फैन्स- देखें Video
जलियांवाला बाग हत्याकांड: तस्वीरें देख भर आएंगी आंखें
इस रत्‍न को धारण करने से बढ़ सकती है यौन क्षमता, जानें और भी
तमिलनाडु की वेल्लोर सीट पर रद्द हो सकता है लोकसभा चुनाव, राष्ट्रपति को भेजी गई सिफारिश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *