बिहार: लोक गायक छैला बिहारी के घर लूटपाट

देश

प्रसिद्ध लोक गायक सुनील छैला बिहारी

खगड़िया

बिहार के खगड़िया जिले के पौरा सहायक थाना क्षेत्र में बुधवार की रात लोक गायक सुनील छैला बिहारी के घर पर गोलीबारी और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना से पूरा परिवार दहशत में है। इस घटना में सुनील के छोटे भाई और उनके भतीजे को हल्की चोटें आई हैं, लेकिन किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। घटना के समय भोजपुरी गायक छैला बिहारी घर पर नहीं थे। पौरा सहायक थाना के प्रभारी महेशलाल घटना की पुष्टि की है।

महेशलाल ने बताया कि सुनील के छोटे भाई सुशील बिहारी की ओर से लिखित शिकायत की गई है। शिकायत के अनुसार, बुधवार की देर रात करीब डेढ़ दर्जन हथियार बंद बदमाशों ने घर के बाहर गोलीबारी की और लूटपाट की घटना को भी अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा (खाली गोली) और मोबाइल बरामद किया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

वहीं, छैला बिहारी का आरोप है कि प्रखंड में चलाई जा रही मनरेगा योजना में अनियमितता को लेकर उन्होंने जिलाधिकारी से शिकायत की थी, जिसके बाद प्रशासन ने जांच के आदेश दिए थे। बिहारी ने आशंका जताई है कि बदले की भावना के कारण दहशत के लिए ऐसी घटना को अंजाम दिया गया।

Products You May Like

Articles You May Like

सप्ताह के व्रत त्योहार 18 से 24 मार्च: जानें, क्यों किया जाता है होलिका दहन और कब है गणेश चतुर्थी व्रत
Redmi Go की अगली सेल 25 मार्च 2019 को
पंचांग 22 मार्च: आज होगा मंगल का वृष राशि में प्रवेश
अवैध संबंधों के शक में होली पर चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या, पत्नी को भी गोली मारी
प्रवर्तन निदेशालय ने गिलानी के खिलाफ लगाया 14.40 लाख रुपये का जुर्माना, कुर्क किए 6.8 लाख रुपये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *