झारखंड : शख्स ने दोस्तों के मिलकर किया पूर्व पत्‍नी का गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट्स में डाली लकड़ी, मौत

क्राइम

झारखंड के जमताड़ा जिले से दिल्ली के निर्भया गैंगरेप जैसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक शख्स ने अपनी पूर्व पत्नी का अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी पूर्व पत्नी का कथिततौर पर गैंगरेप किया। इतना ही नहीं आरोपियों हैवानियत हदें पार करते हुए महिला के नाजुक अंगों में छड़ी जैसे कोई जीच डालकर दरिंदगी की।

घटना के बाद किसी के बाद महिला को किसी तरह से अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना गुरुवार की है। इसके सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर ने बीएन सिंह ने हमारे सहयोगी हिन्दुस्तान टाइम्स को बताया कि मामले में महिला का पूर्व पति गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी दो अन्य आरोपियों की तालाश जारी है।

पुलिस के मुताबिक, बुधवार की को काली पूजा के मौके पर महिला पास के इलाके में नाटक देखने गई थी। यहां से उसे उसके पूर्व पति और दो अन्य लोगों ने उसे जबरन पास के खेतों में ले गए। यहां आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप किया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट्स में लकड़ी डाल दी। घटना नारायनपुर थाना के एक गांव की है।

महिला की चीख पुकार सुनकर सुबह मौके पर पहुंचे गांववालों ने उसे नारायनपुर कस्बे के एक अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की हालत काफी नाजुक होने के बाद उसे यहां से जमताड़ा के सदर अस्पताल में रिफर कर दिया गया था। यहां महिला जब पहुंची तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महिला को अस्‍पताल ले जाने वाले लोगों ने बताया कि महिला उन्हें खेत में मिली है और घटना के लिए अपने पूर्व पति और दो अन्य लोगों को इसका गुनहगार बताया है। 

Products You May Like

Articles You May Like

वनप्लस ने लॉन्च किया OnePlus Assured Upgrade, मिलेगी गारंटीड बाईबैक वैल्यू
जेवर में बीच सड़क पर नाच रहे बारातियों को पुलिस ने हिरासत में लिया, जानें वजह
पति की जिंदगी में आया अजब पड़ाव
पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला, बोले- अगड़ी जाति के आरक्षण से विपक्षी दलों की नींद उड़ गई
Kumbh 2019: जानिए बहुचरा माता कैसे बनीं किन्‍नरों की कुलदेवी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *