राम मंदिर के बहाने शिवानंद तिवारी का बीजेपी पर हमला, कहा – जनता के सामने इनकी पोल खुल चुकी है

ताज़ातरीन

पटना: राष्ट्रीय जनता दल ने भाजपा पर राम मंदिर के बहाने एक बार फिर हमला बोला है. पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा है कि बदहवास भाजपा जिस प्रकार भगवान राम को कीचड़ में घसीट रही है वह शर्मनाक है. शिवानंद तिवारी ने एक बयान में कहा है कि ‘जनता के बीच जाकर अपने काम के बूते वोट मांगने का इनको साहस नहीं है. ऐसा कोई काम इन्होंने किया ही नहीं है जिसको दिखाकर दुबारा सत्ता में जाने का समर्थन ये जनता से मांग सकें. इसलिए विधर्मी लोग राममंदिर और हिंदू धर्म के नाम पर वोट पाना चाहते हैं. लेकिन जनता के सामने इनकी पोल खुल चुकी है.’

टिप्पणियां

हालांकि शिवानंद के अनुसार देश की जनता के मुड का अंदाज़ा अभी कर्नाटक के उपचुनाव में लगा है. इस नतीजे से इनकी बेचैनी और बढ़ गई है.

राजद के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ने ये भी आशंका जतायी कि इनकी कोशिश होगी कि जगह-जगह सांप्रदायिक दंगा कराकर वोट हासिल करें. इस काम में इन लोगों को विशेषज्ञता हासिल है. इनका अंतिम सहारा यही है. इसलिए जो भी इन देशद्रोहियों को देश हित में सत्ता से बेदख़ल करना चाहते हैं उनका कर्त्तव्य है कि जगे रहें, सतर्क रहें और इनकी साज़िश को सफल नहीं होने दें.

Products You May Like

Articles You May Like

ब्वॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधकर 15 साल की लड़की से गैंगरेप
Honor 20 Pro में होंगे चार रियर कैमरे, तस्वीर हुई लीक
शादी वाले घर में बनने वाली चीजें
महिलाओं और पुरुषों की आदत
सप्ताह के व्रत और त्योहार 15 से 21 अप्रैल: जानें किस दिन कौन का व्रत और उनके महत्व

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *