सभी 20 सीटों पर उपचुनाव को तैयार: हासन

देश

कमल हासन
हाइलाइट्स

  • ऐक्टर से राजनेता बने कमल हासन ने अपने 64वें बर्थडे पर मीडिया से की बात
  • कहा- तमिलनाडु में 20 सीटों पर उपचुनाव में लड़ने के लिए तैयार है उनकी पार्टी
  • उपचुनाव वाली सीटों पर मक्कल निधि मैयम ने 80 प्रतिशत फील्ड वर्कर्स किए नियुक्त
  • स्पीकर ने 18 विधायकों को घोषित किया था अयोग्य, हाई कोर्ट ने रखा बरकरार

डी गोवर्धन, चेन्नै

मशहूर ऐक्टर और तमिलनाडु की मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) पार्टी के अध्यक्ष कमल हासन ने बुधवार को ऐलान किया है कि उनकी पार्टी राज्य की 20 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव में उतरने के लिए तैयार है। उनकी पार्टी ने इन 20 विधानसभा क्षेत्रों में पहले ही 80 प्रतिशत फील्ड वर्कर्स नियुक्त किए हैं।

कमल हासन ने चेन्नै में कहा, ‘किसी को भी अभी नहीं पता है कि कब उपचुनाव होंगे। फिर भी हम जब भी उपचुनाव होंगे उसमें हिस्सा लेने को तैयार हैं।’ अपने 64वें बर्थडे पर मीडिया को संबोधित करते हुए ऐक्टर ने कहा कि उनकी पार्टी ने इन 20 विधानसभा क्षेत्रों में 80 फीसद कार्यकर्ताओं को तैनात कर दिया है।

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कमल हासन ने कहा कि वह जनता की मदद के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं और किसी राजनीतिक पार्टी या समूह से उनका कोई लेना-देना नहीं है। हासन ने कहा, ‘अगर भ्रष्टाचार खत्म होता है तो तो हर राज्य सरकार के द्वारा उठाए जाने वाले कदमों से लोगों को फायदा होगा।’

उन्होंने श्री लंका में चल रहे घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया। हासन ने कहा, ‘जब हमारे देश में इतने सारे मुद्दे अनसुलझे हुए हैं तो दूसरे देश के घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देने का कोई मतलब नहीं है।’ इस बीच डीएमके के अध्यक्ष एमके स्टालिन और तमिलनाडु कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष ने फोन करके कमल हासन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

बता दें कि हाल ही में मद्रास हाई कोर्ट ने विधानसभा स्पीकर के फैसले को बरकरार रखते हुए ऐंटी डिफेक्शन लॉ (दल-बदल विरोधी कानून) के तहत 18 एआईएडीएमके विधायकों को अयोग्य ठहराया था। इसके साथ ही एम करुणानिधि और एके बोस के निधन के बाद दो अन्य सीटें तिरुवरूर और तिरुपरनकुंद्रम खाली हैं।

Products You May Like

Articles You May Like

ESIC: नोटिफिकेशन जारी, यहां करे अप्लाई
कुंभ राशिफल 18 नवंबर 2018: धन लाभ के योग हैं
जन्मदिन 21 नवंबरः 2019 का यह महीना आपके लिए भाग्यशाली रहेगा
अंतरिक्ष में दावेदारी
टाइगर श्रॉफ ने यूं दिखाए ‘डोले’, यूजर्स बोले- हॉलीवुड एक्टर से कम नहीं… देखें Video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *