सपना चौधरी ने पीठ पर गुदवाया टैटू, लिखवाया- देसी क्वीन…वायरल Photo आपने देखी क्या

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की हर अदा पर उनके फैन्स की जान निकलती है. फिर अगर बात टैटू की आ जाए तो क्या कहने. जी हां, भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा के दीवानों की क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपनी पीठ पर एक टैटू गुदवाया है और उन्होंने टैटू गुदवाते ही सबसे पहले सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें डाल दीं. सपना चौधरी की टैटू वाली ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है, और उनके फैन्स ने जबरदस्त तरीके से इस पर कमेंट भी किए हैं.

 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ये फोटो डाली है और इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा हैः “आपने पढ़ा क्या?” सपना चौधरी की इस फोटो को एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और यह जबरदस्त ढंग से वायरल भी हो रही है. फैन्स जोरदार कमेंट्स कर रहे है और सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को रियल देसी क्वीन बता रहे हैं. लोग लिख रहे हैं, स्मार्ट देसी क्वीन तो कोई कह रहा ब्यूटी क्वीन. इस तरह हमेशा अपने डांस से दर्शकों का दिल जीतने वाली सपना चौधरी ने अपने टैटू से भी फैन्स का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है.

टिप्पणियां

 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) कुछ दिन पहले ‘बिग बॉस 12’ में भी नजर आई थीं, और यहां भी उन्होंने अपने ठुमकों से कहर बरपा दिया था. वैसे भी सपना चौधरी जब स्टेज पर आती हैं तो उनको रोकना नामुमकिन हो जाता है. सपना चौधरी ऐसा कमाल का डांस करती हैं कि हर कोई उन्हें देखता रह जाता है. वैसे अब वे बतौर एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं और उनकी पहली फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ है. 

 …और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Products You May Like

Articles You May Like

ई- वाणिज्य नीति में बदलाव: अमेजन, फ्लिपकार्ट ने एक फरवरी की तिथि को आगे बढ़ाने का आग्रह किया
अजब शादी: सिर्फ रात में साथ, कपल दिन में अलग
CSIR UGC NET: जारी हुई आंसर की
Google ने ऐसे सेलब्रेट किया नोबेल जीतने वाले Lev Landau का 111वां बर्थडे
कहीं आपकी हथेली में तो नहीं है ‘लॉटरी’ रेखा, प्रेम संबंधों में भी मिलता है लाभ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *