बिग बॉस 11 वीकेंड का वार: ढिंचक पूजा हुईं घर से बाहर

Spread the love

इस एपिसोड में भी कुछ खास मेहमानों जैसे- करणवीर वोहरा, तनिषा मुखर्जी और श्वेता सिंह की एंट्री होती है। सलमान घरवालों से खूब मजे लेते हैं। घर से बाहर होने को लेकर लोगों में डर बना हुआ है। आज के शो में कुल 9 लोग नॉमिनेट हुए हैं। सिर्फ हिना खान और प्रियांक शर्मा ही सेफ हैं। सबको अपने डीप डार्क सीक्रेट्स का खुलासा करना है।

सलमान खान सबका नाम लेकर कहते हैं कि वह एलिमिनेट होने वाले के नाम का खुलासा करेंगे। सलमान सबसे पहले बेनेफ्शा का नाम लेते हैं और वह सबसे विदाई भी लेने लगती है। हिना कहती है कि बेनेफ्शा को जाना नहीं है क्योंकि सलमान मजाक कर रहे हैं। फिर सलमान भी अपने स्टाइल में ही बेनेफ्शा को वापस बुला लेते हैं। सलमान आकाश ददलानी को तंग करना शुरू करते हैं और कहते हैं कि तुम इस तरह छुप नहीं सकते हो। सलमान विकास से कहते हैं कि जिसने भी तुम्हें घर में परेशान किया. उसका नाम नोट करलो, बाहर देख लेना सबको। इस पर विकास कहता है, ‘सर आप भी अब फिरकी ले लो, सब तो ले ही रहे हैं।’

शिल्पा शिंदे, हितेन तेजवानी और हिना खान सेफ हैं। सलमान इसके बाद सबको एक टास्क देते हुए जोड़ों में बांट देते हैं। सलमान हर जोड़े में से एक से सवाल पूछेंगे और अगर जवाब गलत हुआ तो दूसरे को वैक्सिंग करवानी पड़ेगी। टीम वन के रूप में बंदगी और आकाश हैं। आकाश से कपड़े उतारकर लेटने के लिए कहा जाता है। जब बंदगी से पूछा जाता है कि क्या वह पुनीश से प्यार करती है तो वह मना कर देती है। इसके बाग सलमान जल्लाद को आकाश के सीने पर वैक्स करने को कहते हैं। आकाश कैप्टन बनने के लिए तैयार है? इस सवाल के जवाब में बंदगी ना कहती है और आकाश को फिर वैक्सिंग करवानी पड़ती है। सलमान हंस-हंस कर फर्श पर लोट जाते हैं।

अगली जोड़ी सपना और पुनीश की है। पुनीश कहता है कि वह सीने की बजाय अपने पैर की वैक्सिंग करवाएगा। सलमान मान तो जाते हैं लेकिन बताते हैं कि इसमें तो ज्यादा ही दर्द होता है। पहला सवाल: क्या पुनीश बंदगी के बिना मर जाएगा? सपना कहती है, नहीं। इसके बाद पुनीश की वैक्सिंग होती है। इसी तरह बार-बार पुनीश की वैक्सिंग होती रहती है।

हिना और विकास
हिना से पूछा जाता है कि विकास ‘लोमड़ी’ है क्योंकि तुम बहुत स्मार्ट हो। हिना हां कहती है। दो और सवालों के गलत जवाब के कारण विकास की भी दो बार वैक्सिंग की जाती है।

गुड न्यूज और बैड न्यूज
सलमान कहते हैं कि बंदगी के लिए एक गुड न्यूज है और एक बैड न्यूज है। वह बताते हैं कि बंदगी के बॉयफ्रेंड समीर उनसे मिलने आए हैं, बंदगी एकदम सन्न रह जाती है लेकिन यह भी सलमान का एक जोक ही था। सलमान सबको घर साफ रखने को भी निर्देश देते हैं। हिना कहती हैं कि अर्शी घर को गंदा रखती हैं। इस पर सलमान सबसे पूछते हैं कि सबसे ज्यादा गंदगी कौन करता है? ज्यादातर लोग अर्शी का ही नाम लेते हैं।

शिल्पा और हिना खान के बीच बहस
सफाई को लेकर हिना खान और शिल्पा शिंदे भिड़ जाती हैं। शिल्पा कहती हैं कि अर्शी अंडरगारमेंट धोने वाली बाल्टी में रोटियां रखती हैं, जो कि बहुत गंदगी भरा है। शिल्पा और अर्शी इस बहस के बारे में बात करती हैं। अर्शी, आकाश, प्रियांक और बंदगी प्रियांक के बारे में बात करते हैं और पुनीश उसे लड़की कहती है। दूसरी तरफ हिना बेनेफ्शा और प्रियांक अर्शी के बारे में बात करते हैं।

सलमान प्रियांक और आकाश को अखाड़े में बुलाते हैं। दोनों सामने आ जाते हैं और एक-दूसरे पर जुबानी हमले करते हैं। पहला राउंड प्रियांक जीतता है। दूसरे राउंड में प्रियांक और आकाश में जमकर मुकाबला होता है। बेस्ट ऑफ 3 में प्रियांक जीत जाता है। इससे प्रियांक सेफ हो जाता है। सलमान कहते हैं कि प्रियांक 5-0 से जीत गया है। आकाश सलमान के लिए एक बिग बॉस स्पेशल गाना गाता है।

श्वेता सिंह, तनिषा मुखर्जी और करणवीर वोहरा की एंट्री
न्यूज ऐंकर श्वेता सिंह, तनिषा मुखर्जी और करणवीर वोहरा स्टेज पर आते हैं। सलमान करणवीर को कहते हैं कि उसका हेयरस्टाइल अर्शी की तरह है और सब हंस पड़ते हैं। तनिषा घर वालों से कहती है कि वह लोगों से काफी निराश हैं। हर जगह शिल्पा और विकास की बहस है। करणवीर विकास का समर्थन करता है।

बिग बॉस ने पूछा सीक्रेट
बिग बॉस ने सबसे एक स्पेशल सीक्रेट बताने को कहते हैं, जिसके बदले में श्वेता, तनिषा और करणवीर उनको स्पेशल पावर देंगे। हितेन कहता है कि उनकी पत्नी गौरी उनके लिए शॉपिंग करती हैं। उन्होंने बताया, ‘मैं एक बार दारू पीकर आया लेकिन मेरी बीवी गुस्सा हुई की नहीं, मुझे याद भी नहीं है।’

पुनीश कहता है, ‘मैंने बंदगी की फोटो अपने एक दोस्त के पास देखी थी और मुझे प्यार हो गया। जब मैं शो में आया तो मैं बहुत उत्साहित था।’ हिना कहती है, ‘मैं बहुत कम उम्र की थी, मैं घर के बाहर सड़क पर घूम रही थी और पुलिस ने मुझे पकड़ लिया।’ बंदगी कहती है, ‘कॉलेज टाइम में मैंने अपने पापा की जेब से पैसे चुराए और उन्हीं के लिए गिफ्ट खरीदा, जिससे वह बहुत खुश हुए थे लेकिन इसके बारे में कोई नहीं जानता है।’

शिल्पा कहती है कि उसने पापा से झूठ बोला है कि उसने ग्रैजुएशन पूरा नहीं किया है। लव कहता है कि वह अपने अंकल की बाइक से पेट्रोल चुराता था।

ढिंचक पूजा के पास कोई सीक्रेट ही नहीं था। सपना कहती हैं कि वह सबइंस्पेक्टर के लिए तैयारी कर रही थीं लेकिन वह पैसों की कमी के चलते अपनी मां को इसके बारे में बता नहीं पाईं। विकास कहता है कि मेरी मां को कभी ज्यादा आजादी नहीं मिली।

ढिंचक पूजा हुईं घर से बाहर
सलमान घोषणा करते हैं कि बेनेफ्शा सेफ हैं और ढिंचक पूजा घर से बाहर जा रही हैं क्योंकि पूजा को सबसे कम वोट मिले हैं। बंदगी और पुनीश के बीच रोमांस फिर से शुरू हो जाता है। प्रियांक और अर्शी के बीच जोरदार झगड़ा होता है।

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar